फ्रांस की मैडम का आया बिहारी बाबू पर दिल, प्रेमी के घर पर पहुंचकर दिया बहुत बड़ा सरप्राइज


अक्सर देखा गया है कि लोग प्यार में किसी भी हद तक पहुँच जाते है। प्यार इतना गहरा होता है कि इंसान इसमें अँधा बन जाता है और उसे कुछ समझ नहीं आता कि वह क्या कर रहा है। लेकिन अगर प्यार सच्चा तो पूरी कायनात मिल जाती है उसे मिलाने के लिए। अब आप खुद देख लीजिये एक ऐसा मामला आया जहाँ सात समुंदर पार एक फ्रांस की दुल्हनिया अपने मुंगेरी दूल्हा की खोज में शुक्रवार की सुबह जमालपुर पहुंची। जी हाँ ये शादी भारतीय रीती रिवाज़ो से सम्पन्न हुई।

दरअसल एक लड़की फ्रांस कि जो अपने प्यार से शादी करने के लिए भारत आ गयी। दरअसल शुक्रवार कि सुबह वह जमालपुर पहुंची जिसके बाद अपने प्रेमी के साथ सात बंधन में बंध गयी। जमालपुर के ईस्ट कालोनी थाना स्थित मुगरौरा मस्जिद के नरेश प्रसाद का पुत्र रणवीर कुमार फ्रांस की एक बड़ी कंपनी में इंजीनियर था, इसी कंपनी में डोनिन्नगु तेलुर्ज़ी की बेटी चार्ली चमतिल (शालिनी) इंजीनियर है। दोनों में प्रेम हो गया और बात शादी तक पहुंच गई। चार वर्ष से दोनों एक-दूसरे को जान रहे थे, समझ रहे थे।

दरअसल कोरोना के कारण लॉकडाउन लगने के बाद रणवीर अपने घर जमालपुर आ गया। इंटरनेट मीडिया और फोन से दोनों से बातचीत होती रही। इस बीच शुक्रवार की सुबह प्रेमिका अपने परिवार वालों के साथ जमालपुर पहुंच गई। वैलेंटाइन डे के आसपास प्रेमिका अपने स्वजनों के साथ फ्रांस से भारत आने के लिए चली।जिसके बाद दोनों ने शादी रचाने कि सोची और ब्याह कर लिया।

दरअसल इन दोनों कि लवस्टोरी के चर्चे इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब हो रहे है ,फ्रांस की युवती के मुंगेर पहुंचने को लेकर खूब चर्चा हो हरी है। हालांकि दोनों के परिवार की शादी को लेकर खुश हैं। युवक के स्‍वजनों ने बताया कि दोनों एक दूसरे को पिछले चार सालों से जान रहे हैं। लाकडाउन से पहले युवक भी फ्रांस में ही रहता था। मुंगेर में इन दिनों इस घटना की काफी चर्चा हो रही है। दोनों अपनी शादी से बेहद खुश है।