भाभी जी का शो छोड़ने के बाद बहुत बुरी हो गयी थी शिल्पा शिंदे की हालत, हो चुकी थी इस हद तक मजबूर


भाभी जी घर पर हैं , शो के साथ ही इसके किरदार भी सुर्खियों में अक्सर बने ही रहते हैं। इस शो में नजर आने वाली सबसे पहली अंगूरी भाबी तो आपको याद ही होगी। अंगूरी भाभी शिल्पा ने अपने किरदार से लोगों के दिलों में ऐसा राज किया कि आज तक लोग उन्हें भूला नहीं पाएं हैं.अंगूरी भाभी का किरदार को शिल्पा शिंदे ने निभाया था. शिल्पा ने इस किरदार के चलते घर-घर में अपनी खास जगह बना ली थी.बता दें कि शिल्पा शिंदे  ना केवल अंगूरी भाभी का रोल निभाकर चर्चा में रहीं बल्कि ‘बिग बॉस 11‘ में रहकर भी खूब सुर्खियों में रही|

अंगूरी भाभी का किरदार छोड़ने वाला किस्सा भी खूब उछला. हालांकि इन सभी चीजों के बावजूद शिल्पा शिंदे ‘बिग बॉस 11‘ का खिताब जीतने में कामयाब रहीं.शो में इस किरदार को निभाने वाले आसिफ शेख ने मीडिया को बताया है कि शिल्पा के पास हैं बड़ा फैन बेस है शिल्पा के अचानक सीरियल छोड़ने से इसकी टीआरपी पर असर हुआ था। शो छोड़ने के बाद मेकर्स   ने शिल्पा  पर आरोप लगाया था कि उनके जाने के बाद इस शो की पॉपुलरीटी कम नही  हुई हैं। लेकिन शिल्पा  ने इस बात का हमेशा खंडन किया। लेकिन अब इस बात को शो के एक्टर आसिफ ने अस्वीकार कर लिया हैं।

आसिफ ने मीडिया से कहा कि शिल्पा शिंदे काफी एक्सपिरियंस एक्ट्रेस हैं। उनका एक बड़ा फैन बेस है ऐसे में उनके जाने का असर शो पर जरूर हुआ था लेकिन सीरियल के बाकी स्टार्स ने दिन रात मेहनत की ताकी शो की टीआरपी को बरकरार रखा जा सके।

शो से शिल्पा की एक्जिट के बाद अंगूरी भाबी के किरदार को एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने निभाया।शुभांगी शिल्पा के जाने के बाद से लेकर अब तक शो में बनी हुई हैं। लोगों ने अब शुभांगी को भी वहीं प्यार देते हुए शो के प्रति अपना इंटरेस्ट बनाए रखा हैं।कॉमेडी के साथ ही विवादों में रहने वाले शो भाबी जी घर पर हैं, को लोग बेहद पसंद करते हैं। इस बात का अंदाजा आप भी इस बात से लगा सकते हैं कि शो में किरदारों के बदलने से लेकर शो के विवादों तक में बने रहने के बाद भी दर्शक इस शो पर अपना प्यार बरसाते ही नजर आते दिखे हैं।