पुलिस ने दर्ज़ किया गौरव के खिलाफ 420 का मामला बाबा के खाते में आए 40 लाख से भी ज्यादा रुपए


बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद और उन्हें सोशल मीडिया पर मशहूर करने वाले यू-ट्यूबर गौरव वासन के आरोप-प्रत्यारोप अब वर्चुअल दुनिया से कानूनी कागजों पर आ पहुंचे हैं। बाबा अब लखपति हो गए हैं। उनके खाते में 40 लाख रुपये से ज्यादा आए हैं।

गौरव वासन ने ही बाद में बाबा का बैंक खाता भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था। उधर, बाबा शुक्रवार शाम तक कहते रहे कि उन्हें पता नहीं है कि उनके पास कितना पैसा आया। बाबा ने नया मकान ले लिया। अब बताया जा रहा है कि वे नया ढाबा खोलने जा रहे हैं। इसके लिए जगह भी देख ली गई है।

दक्षिण जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यू-ट्यूबर गौरव वासन ने शुरू में सोशल मीडिया पर अपना बैंक खाता शेयर किया था। इसमें करीब चार लाख रुपये आए थे। गौरव वासन ने दो लाख रुपये से ज्यादा बाबा के बैंक खाते में ट्रांसफर कर दिए थे।

हालांकि 30 से 40 हजार रुपये अब भी उनके खाते में हैं। यह बात मालवीय नगर थाना पुलिस की बैंक खातों की जांच में सामने आई है। गौरव वासन ने सिर्फ अपना बैंक खाता शेयर किया था, अपनी पत्नी या किसी अन्य परिचित का नहीं।

पुलिस को जांच में पता लगा है कि गौरव वासन ने कुछ समय बाद बाबा का बैंक खाता अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर कर दिया था। बाबा के बैंक खाते में कुल 40 लाख रुपये आए हैं। पुलिस ने बाबा के बैंक खाते की डिटेल खंगाल ली है।

वहीँ अभी ताज़ा खबर ये है के बाबा का ढाबा मामले में शुक्रवार को मामला दर्ज कर लिया गया है। दक्षिण जिला डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि बाबा का ढाबा मालिक बुजुर्ग कांता प्रसाद की शिकायत पर जालसाजी का मामला दर्ज कर लिया गया है। उनका कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। गौरव वासन, उनकी पत्नी व अन्य रिश्तेदारों के बैंक खातों की डिटेल खंगाली जा रही है। जांच के बाद ही इस मामले में गिरफ्तारी की जाएगी। पुलिस ने कई दिनों की जांच के बाद मामला दर्ज किया है।

This Article First Published On AMARUJALA