Lock Upp में कंगना से भिड़ीं बबिता फोगाट, दोनों के बीच हुई जुबानी War बोली- मुझसे दूर रहना वरना…


कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों और किस्सों की वजह से हमेशा से ही चर्चाओं में छायी रहती है उनकी तुलना बॉलीवुड की किसी और अभिनेत्री से करना बेकार है। हाल ही में कंगना एक नए शो के साथ पर्दे पर दस्तकदी है।  उनके शो लॉकअप की चर्चा इस समय हर तरफ देखने को मिल रही है. शो के प्रोमो से लग रहा है कि विवादों के घेरे में रहने वाली कंगना रनौत टीवी की दुनिया में धमाकेदार एंट्री कर रही हैं. फिलहाल उन्हें जनता का उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिल रही है।

इस शो का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है. इसमें कंगना रनौत और बबीता के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है. शो अभी शुरू नहीं हुआ है लेकिन प्रोमो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि शो कितना विवादित होने वाला है. हाल ही में प्रोमो में कंगना शो की प्रतिभागी बबीता फोगट से पूछती हैं कि- उन्होंने कुश्ती के अखाड़े में अपने दिमाग का अच्छा इस्तेमाल कर कई मेडल जीते, लेकिन राजनीति के अखाड़े में उन्होंने अपने दिमाग का सही इस्तेमाल नहीं किया.

जैसे ही अभिनेत्री कंगना ने बबिता से ये सवाल पूछा तो वह थोड़ी भड़क उन्होंने अपने ही अंदाज में होस्ट कंगना को समझाने की कोशिश की कि कंगना के लिए उनसे भिड़ना कितना मुश्किल हो सकता है। बबीता ने कहा- आपने मुझ पर जो आरोप लगाए हैं वह पूरी तरह गलत और निराधार हैं. मुझसे थोड़ा दूर रहो। नहीं तो मुझे धोबी को पीछे छोड़ते हुए देर नहीं लगेगी। बबीता के मुंह से यह जवाब सुनकर कंगना भी थोड़ी उखड़ी हुई नजर आ रही हैं। अब देखना यह होगा कि यह बहस क्या मोड़ लेती है।

दरअसल इस शो का इंतजार अब खत्म हो चूका है इसे एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी और मैक्सप्लेयर पर रात 10 बजे से प्रसारित हो चूका है और इसका पहला एपिसोड काफी दिलचस्प रहा। शो में अब तक जिन कंटेस्टेंट्स के नाम कंफर्म हुए हैं उनमें मुनव्वर फारूकी, निशा रावल, सिद्धार्थ निगम, पूनम पांडे, बबीता फोगट और करणवीर बोहरा शामिल हैं. शो में नामी कंटेस्टेंट हिस्सा ले रहे हैं ऐसे में सबकी नजर इसकी टीआरपी पर होगी.