Twitter पर ट्रेंड हुआ बाबा का ढाबा, बूढ़े व्यक्ति के आंसू देख पसीजा लोगो का दिल तो ‘मटर पनीर’ का जायका लेने टूट पड़े दिल्ली वाले


सोशल मीडिया में काफी ताकत है, एक ही दिन में ये किसी को भी फर्श से अर्श और वापस अर्श से फर्श पर पहुंचा सकता है. बीते दिन दिल्ली में कुछ ऐसा हुआ कि एक दिन में एक इंसान की ज़िंदगी बदल गई.

दिल्ली के मालवीय नगर में छोटा सा ढाबा चलाने वाले एक व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें वो बिक्री ना होने, काम में मुश्किल की बात करते वक्त भावुक हो गए.

लेकिन 24 घंटे के अंदर ही ये वीडियो इतना वायरल हुआ कि लोग खुद उनकी मदद के लिए पहुंच गए. आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती ने भी अपनी ओर से इनकी मदद की.

कैसे हुआ 24 घंटे में कमाल?

80 years old couple selling Best Matar paneer

Inhe hamare support ki bahut zarurat hai

Posted by Swad Official on Tuesday, October 6, 2020

मालवीय नगर में हनुमान मंदिर के सामने बुजुर्ग दंपति अपना एक छोटा सा ढाबा चलाते हैं. इन्हीं का एक वीडियो वसुंधरा नाम के ट्विटर यूजर ने बीती शाम को साझा किया था, लेकिन ये वीडियो देखते ही देखते 10 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया.

वीडियो में बुजुर्ग अपनी हालत बयां करते हुए रो जाता है और जिसमें वीडियो शूट करने वाला उनके खाने की तारीफ करता है और लोगों को यहां आने की अपील करता है. वीडियो वायरल होने के बाद से ही अब यहां लोगों का तांता लगा है.

सोमनाथ भारती की ओर से ‘बाबा के ढाबा’ पर जरूरी सामान दिया गया. साथ ही अब कई लोग इस जगह पर खाने और साथ ही साथ हाथ बंटाने के लिए पहुंच रहे हैं. ट्विटर और सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफॉर्म पर इन बाबा की कहानी हर किसी के चेहरे पर मुस्कान ला रही है.

This Article First Published On AAJTAK