अब इतनी हॉट दिखती है ‘बाबा ऐसो वर ढूंढो’ की छोटे कद की लड़की तस्वीरें देख नहीं होगा यकीन


भारतीय गृहणियों के लिए टीवी मनोरंजन का एक ऐसा माध्यम है, जो उनका टाइम अच्छे से पास करवा देता है। महिलाएं टीवी पर खूब सीरियल देखती हैं और कई सीरियल तो उनके ऐसे फेवरेट होते हैं जिनके लिए वो काम तक भूल जाती हैं अपना , एक ऐसा ही टीवी सीरियल साल 2010 में शुरू हुआ था जिसने महिलाओं को दीवाना बना दिया था।

बाबा ऐसा वर ढूंढो

महिलाओं के टीवी सीरियल्स होते ही इतने अच्छे है की महिलाएं उन्हें अपने जीवन से जोड़ लेती है और उसी में मगन हो जाती है और कोई कोई टीवी सीरियल्स ऐसे भी होते है जिसमे लोग उसे अपनी अपनी लाइफ से बहुत जल्दी कनेक्ट कर लेते हैं, वहीं अगर किरदार इसमें गंभीरता ले आए तो लोग उसे भूलने का नाम ही नहीं लेते हैं। ऐसा ही एक सीरियल ‘बाबा ऐसो वर ढूंढो’ था। जिसमें भारती के किरदार में नजर आने वाली जूही असलम को भी लोग आज तक नहीं भुला पाए हैं।

जूही असलम बनीं थी भारती

इस टीवी सीरियल में जिस लड़की ने भारती का पॉपुलर किरदार निभाया था, उसका नाम जूही असलम है। जूही की एक्टिंग के तो लोग दीवाने हो ही गए थे। हालांकि इसके बाद भी वो कुछ शो में नजर आई। सीरियल में सीधी साधी सी दिखने वाली लड़की असल जिन्दगी में कितनी स्टाइलिश है, ये कम ही लोग जानते होंगे।

पिछले साल हुई थी शादी

बाबा ऐसा वर ढूंढो में उनका जो सपना था वो असल जिंदगी में भी पूरा हो गया है जूही को अपने सपनों का राजकुमार मिल चुका है।जूही ने पिछले साल ही करीम से शादी की है।करीम के बारे में ज्यादा तो हमें कुछ नहीं पता लेकिन जूही उनके साथ काफी खुश नजर आती है और अपने पति के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती दिखाई देती हैं। दोनों ने परिवार की मौजूदगी में शादी की थी। दोनों कपल का एक बेटा भी है , जो अगस्त में पैदा हुआ था। जूही इन दिनों अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं। वो अब नए टीवी शो में भी नजर आने वाली हैं।

सोशल मीडिया पे रहती है ज्यादा एक्टिव

सोशल मीडिया पर जूही की कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं।इन तस्वीरों में जूही साड़ी में नजर आ रही हैं।एक तस्वीर को देख फैंस बोले- क्या बात है। क्या ये वही जूही है?? जूही असलम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वो अपने बच्चे की भी फोटो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है।