कपिल शर्मा शो के बाद दोबारा अर्चना ने किया सिद्धू की कुर्सी पर कब्जा, छीन लिया दुसरा शो


अपनी हंसी से शो को मदहोश करने वाली मशहूर अर्चना पूरन सिंह ने एक बार फिर अपने सभी फैंस के लिए एक खुशखबरी दी है. अर्चना की इस खुशखबरी से सभी फैंस बेहद खुश हैं. आपको बता दें कि यह एक्ट्रेस अर्चना की अजीबोगरीब हंसी की वजह से काफी मशहूर हैं। अर्चना द कपिल शर्मा शो से पहले भी कई हंसी के शो का हिस्सा रह चुकी हैं लेकिन अब उन्होंने यह बताकर सभी को खुश कर दिया है और खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं. हालांकि, सिद्धू के लिए यह खुशखबरी एक बड़ा झटका है। आइए आपको बताते हैं पूरी बात।

अर्चना पूरन सिंह ने क्या किया?

पहले ‘द कपिल शर्मा शो’ और अब द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज इसे इत्तेफाक कहें या नहीं, सिद्धू को रिप्लेस करने के लिए मेकर्स को अर्चना से बेहतर चेहरा नहीं मिल सकता। इससे पहले सिद्धू शेखर सुमन के साथ द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज को जज करते थे। सिद्धू और शेखर सुमन कॉमेडी शो के पहले तीन सीज़न में जज थे। शो के पांचवें सीजन में साजिद खान, अक्षय कुमार, श्रेयस तलपड़े जज बने थे। अब शो एक बार फिर पुराने धमाके के साथ वापसी कर रहा है. जिसमें शेखर सुमन ने वापसी की है।

राजनीति के रंग में रंगे सिद्धू

शेखर को इस बार सिद्धू का साथ नहीं मिल सका अब वह अर्चना के साथ कॉमेडी का तड़का लगाएंगे। सिद्धू के पंजाब चुनाव हारने के बाद अटकलें लगाई जा रही थीं कि वह टीवी पर वापसी कर सकते हैं। ऐसे में कपिल के शो से अर्चना पूरन सिंह की कुर्सी खतरे में है लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. सिद्धू की किसी भी टीवी शो में वापसी अब मुश्किल नजर आ रही है. इसकी सबसे बड़ी वजह उन पर लगा बैन है.फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) ने सिद्धू के मुंबई फिल्म सिटी में प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया है।

यह सारा विवाद पुलवामा आत*की हमले के बाद सिद्धू के पाकिस्तान को लेकर दिए गए बयान के बाद पैदा हुआ था। इस विवाद के बाद सिद्धू भी कपिल के शो से बाहर हो गए और अर्चना की एंट्री हो गई। खैर, अर्चना पूरन सिंह को सिद्धू के टीवी पर बैन का पूरा फायदा मिलता दिख रहा है. यह दूसरी बार है जब उन्होंने सिद्धू की जगह ली है। हम कहेंगे सिद्धू को राजनीति में कुछ मिल रहा है या नहीं, लेकिन अर्चना को इंडस्ट्री में काफी काम मिल रहा है.