अचानक नहीं आई सोहेल खान के तलाक की खबर, महीनों पहले सीमा खान ने दी थी शादी टूटने की हिंट!


सोहेल खान और सीमा सचदेव के अचानक तलाक की खबर सामने आने पर सनसनी मच गई वे हर हर जगह ये बात फैलने लगी है सोहेल ने 24 साल पहले सीमा से लव मैरिज की थी, लेकिन कुछ साल बाद ही उनके रिश्ते में खटास आने लगी। इसके बाद दोनों अलगअलग रहने लगे, लेकिन किसी को भी तलाक की खबर नहीं लगी। हालाँकि, सीमा ने इस साल मार्च में खुद को सिंगल घोषित किया था और शायद तब किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया था!

सालो पहले ही हो गए थे अलग

सोहेल और सीमा ने फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी है। दोनों को कल (13 मई) कोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया। दोनों अलग-अलग कोर्ट से बाहर आए। फैंस के लिए भले ही ये चौंकाने वाला हो लेकिन खबरों के मुताबिक दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता बरकरार है और उन्होंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है.

महीनों पहले सिंगल स्टेटस का खुलासा


कुछ महीने पहले, सीमा खान ने हमारे सहयोगी ईटाइम्स के साथ एक साक्षात्कार के दौरान खुलासा किया कि वह सिंगल है। उनसे एक सवाल पूछा गया, जिसके जवाब में उन्होंने बताया कि वह पूरी तरह से सिंगल और फ्री हैं।

आधी रात को शादी

सोहेल और सीमा ने 1998 में शादी की। दोनों चंकी पांडे की सगाई में मिले और सोहेल को एक नज़र में सीमा से प्यार हो गया। हालांकि, सीमा के परिवार वाले धर्म अलग होने के कारण इस शादी के खिलाफ थे, इसलिए सोहेल ने आधी रात को मौलवी को पकड़ लिया और शादी कर ली। उन्होंने दूसरी शादी भी की थी।

सलमान ने की शादी को बचाने की कोशिश


अरबाज खान की तरह सलमान खान के दूसरे भाई सोहेल का घर टूट गया है। कहा जाता है कि सलमान ने इस शादी को बचाने की काफी कोशिश की थी, लेकिन अब तलाक की खबर सामने आने के बाद साफ है कि उनकी ये कोशिश नाकाम रही.