एक बार फिर चर्चा में आया अमरीक सुखदेव ढाबा, धरना दे रहे सभी किसानो को खिलाया मुफ्त में खाना


तीन नए कृषि कानूनों के विरोध में पंजाब और हरियाणा का किसान लगातार सड़कों पर हैं और दिल्ली कूच कर रहें हैं। इसी बीच इन किसानों का पेट भरने के लिए देश का सबसे मशहूर ढाबा सामने आया है और किसानों को मुफ्त में खाना खिला रहा है।

सोनीपत के मुरथल में स्थित सुखदेव ढाबा के मालिक ने किसानों के लिए अपने ढाबे के दरवाजे खोल दिए और किसानों को मुफ्त में खाना खिलाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

पंजाब से कई सौ किलोमीटर का सफर तय करके भूमिपुत्र किसान 3 नए कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली की तरफ बढ़ रहे थे, इस दौरान बुजुर्ग किसानों को भूख और प्यास थकाने लगी थी।

किसानों की यह दशा देख सुखदेव ढाबा के मालिक ने किसानों को मुफ्त में खाना खिलाना शुरू कर दिया। जिसके बाद सुखदेव ढाबे की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ होने लगी।

मैनेजर ने कही दिल छू लेने वाली बात – सुखदेव ढाबा के मैनेजर संजय कुमार ने बताया कि सुबह-सुबह किसान यहां पर आए और कहने लगे कि हमारे पास पैसे नहीं है हमने खाना खाना है तो हमने किसानों को खाना खिलाया, जिसके बाद किसान खाना खाकर यहां से रवाना हुए।

संजय ने कहा कि देश का किसान अन्नदाता है और इनसे बड़ा कोई दाता नहीं है। किसानों के लिए मुरथल में खाने की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

This Article First Published On PUNJABKESARI