KBC शुरू होते ही देर रात बेटी संग अस्पताल के चक्कर काट रहे थे अमिताभ बच्चन, जानिए वजह


बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जल्द ही केबीसी के 13वें सीजन के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. एक्टर का उल्लास देखते ही बन रहा है. शो के ऑन एयर होने के ठीक एक दिन पहले अमिताभ बच्चन की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं. एक्टर इस दौरान अपनी बेटी श्वेता बच्चन के साथ नजर आ रहे हैं.

उन्हें मुंबई में बांद्रा के लीलावती अस्पताल के बाहर रविवार देर शाम को स्पॉट किया गया है. वे अस्पताल में किस वजह से पहुंचे हैं इसकी कोई भी जानकारी अभी सामने नहीं आई है. अमिताभ बच्चन अपनी गाड़ी में बेटी श्वेता के साथ बैठे नजर आए. इसके बाद वे बाहर निकले और लीलावती अस्पताल में चले गए. एक्टर यूं तो पूरी तरह से स्वस्थ नजर आ रहे थे.

वे आमतौर पर रेगुलर चेकअप के लिए हॉस्पिटल जाते रहते हैं और फैंस को इस बारे में अपडेट भी करते रहते हैं. हालांकि हाल ही में अभिषेक बच्चन की एक फोटो सामने आई थी जिसमें उनका हाथ फ्रैक्चर नजर आ रहा था. अमिताभ के इस हॉस्पिटल विजिट को अभिषेक की इंजरी से भी जोड़ कर देखा जा रहा है.

बता दें कि श्वेता बच्चन संग अमिताभ शानदार बॉन्डिंग शेयर करते हैं. अमिताभ कई मौकों पर श्वेता को लेकर अपनी फीलिंग्स फैंस संग भी शेयर करते रहते हैं. साथ ही अपने बच्चों संग थ्रोबैक फोटोज भी शेयर करते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन के पास मौजूदा समय में कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं. वे ब्रह्मास्त्र, मेडे, गुडबॉय, चेहरे, झुंड और बटरफ्लाई जैसी फिल्मों का हिस्सा हैं.

एक्टर 78 साल की उम्र में भी काफी एक्टिव हैं और अपने वर्क कमिट्मेंट्स को काफी सीरियसली लेते हैं. हाल ही में रक्षाबंधन के मौके पर श्वेता बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अभिषेक संग अपनी एक फोटो भी शेयर की है. फोटो के साथ उन्होंने अपने भाई को रक्षाबंधन त्योहार की बधाई भी दी.