अमिताभ बच्चन की किराएदार बनीं कृति सेनन, डुप्लेक्स फ्लैट का हर महीने देंगी इतना लाख किराया।


बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन का अँधेरी में एक डुप्लेक्स फ्लैट खाली था जिसकी अब किरायेदार बनने जा रही है कृति सेनन जी हाँ कृति ने अमिताभ का ये फ्लैट दो साल के लिए 10 लाख रुपए महीने किराए पर दिया है। इंडेक्सटैप डॉट कॉम को मिले रजिस्टर्ड रेंट एग्रीमेंट से ये जानकारी मिली है। यह अपार्टमेंट अंधेरी वेस्ट में लोखंडवाला रोड पर अल्टेंटिस बिल्डिंग के 27 और 28 मंजिलों पर है।आइये आपको बताते है इसके बारे में पूरी जानकारी।

दरअसल अगर खबरों की माने तो कि कृति सेनन का किराए का एग्रीमेंट 12 नवंबर को बना है। यह एग्रीमेंट अक्टूबर 2021 से अक्टूबर 2023 तक के लिए है।कृति सेनन ने इस फ्लैट के लिए 60 लाख रुपए सिक्यॉरिटी डिपॉजिट भी किया है।  इस फ्लैट की कीमत की बात करें तो अमिताभ बच्चन ने इसे अप्रैल 2021 में 31 करोड़ रुपये से ज्यादा की कीमत में खरीदा था।वहीं अगर एक्ट्रेस सनी लियोन की बात करे तो उसी प्रोजेक्ट में 12वीं मंजिल का अपार्टमेंट रजिस्टर कराया था, जिसे उन्होंने 28 मार्च 2021 को 16 करोड़ रुपए में खरीदा था।

बता दे कृति का बॉलीवुड करियर बेहद खास रहा है उन्होंने अपनी मेहनत के बलबूते से कई बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। 2014 में तेलुगु साइकोलॉजिकल थ्रिलर नेनोक्कादीन के साथ अपनी शुरुआत की। उन्होंने बरेली की बर्फी, लुका चुप्पी, मिमी और हम दो हमारे दो जैसी हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है।आज की डेट में कृति बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में से एक है। उनका फैशन स्टाइल व् खूबसूरती के लाखो दीवाने है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने दिसंबर 2020 में एक टियर -2 बिल्डर, क्रिस्टल ग्रुप के जरिए अटलांटिस में 31 करोड़ रुपए की 5,184 वर्ग फुट की प्रॉपर्टी खरीदी थी, लेकिन इसे अप्रैल 2021 में रजिस्टर्ड कराया गया था।अब वह इस रेंट पर देने के लिए तैयार है और उसके लिए एक किरायेदार भी ढूंढ रहे थे लेकिन अब कृति ने इसे लेने का फैसला किया है।