अपने बंगले को बचाने के लिए हाई कोर्ट पहुंचे महानायक अमिताभ बच्चन, कोर्ट से लगाई ये गुहार।


बॉलीवुड के एवरग्रीन हीरो अमिताभ बच्चन से तो आप अच्छे से वाकिफ होंगे इन्होने कोई कसर नहीं छोड़ी खुद को हिट करने में बेहद मेहनत करने के बाद इन्हे एक मुकाम मिला और आज इनकी फैन फॉलोविंग केवल भारत में ही नहीं दुनियाभर में है। बता दे महानायक नाम से जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते है। हाल ही में एक्टर ने एक बार फिर सुर्खियां बटोरी हैं. इस बार वो बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंचे हैं और वो भी अपने बंगले को बचाने के लिए. जी हां, उनके परिवार की तरफ से खरीदा गया पहला बंगला यानी प्रतीक्षा को तोड़ने की आशंका है और इसी के खिलाफ ही अमिताभ ने कोर्ट का रुख किया है.

दरअसल अमिताभ बच्चन इसलिए कोर्ट कि तरफ गए क्यूंकि उनके बंगले (प्रतीक्षा) के बाहर रास्ते को चौड़ा करने के लिए बीएमसी की तरफ से दी गई नोटिस पर दी गई हैं. अर्जी पर सुनवाई करते हुए कोर्ट की तरफ से कहा गया कि बीएमसी को इस मामले में विचार करना चाहिए और अगर जरूरत हो तो उन्हें अमिताभ बच्चन से चर्चा भी करनी चाहिए. हालांकि इस मामले में अभी बीएमसी का कोई जवाब नहीं आया है.जानकारी के लिए बता दें, संत ज्ञानेश्वर मार्ग को चौड़ा करने के लिए बंगले की दीवार तोड़ी जा रही है. यह मार्ग ‘प्रतीक्षा’ बंगले से शुरू होकर एस्कॉन मंदिर की ओर जाता है. जुहू में बच्चन परिवार द्वारा खरीदा गया यह पहला बंगला बताया जाता है.

वैसे अमिताभ बच्चन के कई बंगले है जिनकी वजह से वह जाने जाते है लेकिन कई बार उनके साथ ऐसा हो जाता है कि उनकी किसी ने किसी विषय के कारण कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ ही जाते है। इसके अलावा इसी क्षेत्र में अमिताभ बच्चन के तीन और बंगला हैं. जुहू के संत ज्ञानेश्वर मार्ग की चौड़ाई फिलहाल सिर्फ 45 फुट है.आगे ये देखना है कि उनके इस केस कि सुनवाई कब कि जाती है और इसे कितनी जल्द सुना जाता है।

दरअसल अगर अब हम मिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की करें तो वो इस बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. वो जल्दी ही अजय देवगन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रन-वे 34’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह और अंगिरा धर लीड किरदार में नजर आने वाले हैं. जबकि अमिताभ बच्चन के किरदार का खुलासा किया है. ये एक्शन थ्रिलर फिल्म दोहा से कोच्चि जा रहे विमान में हुई सच्ची घटना पर आधारित है. ये फिल्म इस साल 29 अप्रैल, 2022 को रिलीज होगी.