Amitabh Bachchan की नातिन संग घर में होता है ऐसा बर्ताव, Navya Naveli ने खुद किया खुलासा।


नव्या नंदा इन्हे आप अच्छे से जानते होंगे ये बॉलीवुड के महानायक की ग्रैंड डॉटर है इन्हे किसी परिचय की जरूरत नहीं है। ये अपने आप में ही एक बड़ा नाम है। नव्या सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती है वह अपनी कई तस्वीरें अपडेट्स के साथ शेयर करती रहती है। जिसकी वजह से इनकी फैन फॉलोविंग भी अच्छी खासी है।  नव्या नंदा ने घर के वातावरण को लेकर एक शॉकिंग खुलासा किया है. नव्या नंदा का कहना है कि उनकी मां श्वेता बच्चन उनसे गेस्ट को अटेंड करने के लिए कहती हैं, जबकि यही चीज वह बेटे अगस्त्या को भी करने के लिए कह सकती हैं.

दरअसल हाल ही में SheThePeople संग बातचीत में नव्या नंदा ने कहा, “अगर घर पर गेस्ट आ रहे हैं तो मेरी मां मुझे उनके लिए किचन से या किसी कमरे से चीजें लाने के लिए कहती हैं. मुझे गेस्ट के लिए होस्ट की तरह रोल प्ले करना पड़ता है. मैं समझती हूं कि यही काम वह मेरे भाई अगस्त्या से भी करवा सकती हैं, लेकिन वह नहीं करवाती. मुझे ही चीजें लाने के लिए कहती हैं.”नव्या ने आगे कहा कि घर में जब आप एक ज्वॉइंट फैमिली के साथ रहते हैं तो ये चीजें होनी लाजमी हो जाती हैं.

आगे वह कहती है कि बेटियों को सिखाया जाता है कि उन्हें घर कैसे चलाना है, गेस्ट को अटेंड कैसे करना है या उनके लिए होस्ट की तरह कैसे रोल प्ले करना है, ये चीजें घर की बेटियों को सिखाई जाती हैं. मैं आजतक नहीं देखा इस तरह से अपने भाई के साथ मां को बर्ताव करते हुए. यंग लड़के को ये चीजें क्यों नहीं सिखाई जाती हैं, जब आप लड़की को सिखा रहे होते हैं तो. शायद यह हमारे जहन में डाला जाता है शुरू से कि लड़की का ही काम होता है घर की देखभाल करना.

जिसके बाद नव्या नंदा के इस कॉमेंट को जोया अख्तर और एक्ट्रेस तिलोतमा शोमे द्वारा काफी सराहा गया है. इससे पहले नव्या ने एक इंटरव्यू में कहा था कि घर की महिलाएं अपने स्वास्थ्य के आगे परिवार के लोगों के स्वास्थ्य को महत्व देती हैं. यह चीज उन्होंने अपनी दादी-नानी और मां में भी देखी है. परिवार, पति और बच्चों की देखभाल मां और दादी-नानी ही कर रही होती हैं. नव्या को नहीं लगता कि वह अपने मान*सिक, शारीरिक और हेल्थ को महत्व देती हैं.