Emergency एंबुलेंस को ट्रैफिक में फ़सा देख पुलिसकर्मी ने लगाई 2 किमी लंबी दौड़, लोगो ने किया सलूट


एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. पुलिसकर्मी ने एम्बुलेंस के लिए रास्ता खाली करने के लिए व्यस्त सड़क पर 2 किलोमीटर लंबी दौड़ लगाई. अब सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मी की खूब तारीफ हो रही है.

बता दें कि एक गंभीर मरीज को ले जा रही एम्बुलेंस के लिए रास्ता खाली करने के लिए पुलिसकर्मी ने ऐसा किया. एम्बुलेंस हैदराबाद के एबिड्स से कोटि की तरफ रही थी जब पुलिसकर्मी ने एंबुलेंस को ट्रैफिक में फंसे देखा. जिसके बाद वे रास्ता खाली कराने में जुट गए.

ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल की पहचान जी बाबजी के रूप में की गई है.हालांकि यह घटना सोमवार की है लेकिन बुधवार को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुई. खास बात ये है कि पुलिसकर्मी ने अपनी ड्यूटी से ऊपर उठकर काम किया और यह सुनिश्चित किया कि एम्बुलेंस बिना किसी बाधा के आगे बढ़ सके.

बता दें कि वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है. लोग पुलिसकर्मी की प्रशंसा और सराहना कर रहे हैं. अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (यातायात) अनिल कुमार ने वीडियो ट्वीट किया और क्लिप साझा करते हुए बाबाजी की प्रशंसा की.

उन्होंने लिखा, “हैदराबाद ट्रैफिक पुलिसकर्मी बाबजी ने एम्बुलेंस के लिए रास्ता बनाया ! HTP नागरिकों की सेवा में.” आईपीएस अधिकारी दिपांशु काबरा भी सोशल मीडिया पर वीडियो साझा करने वालों में शामिल थे. उन्होंने लिखा, “हैदराबाद पुलिसकर्मी एम्बुलेंस की मदद के लिए दो किलोमीटर दौड़ा.

आशा है कि रोगी अब ठीक होगा. # समर्पण और सेवा के लिए #IndiaSalutesYou.” अन्य ट्विटर यूजर्स ने भी पुलिसकर्मी को धन्यवाद दिया. एक यूजर ने लिखा,”पुलिसकर्मी को सलाम.”

This Article First Published On NDTV