पत्नी को साँप ने डसा तो बीवी के साथ-साथ साँप को भी हॉस्पिटल ले गया पति, जानिए क्या है पूरा मामला


यूपी के उन्नाव में एक महिला को घर में सांप ने डस लिया। सांप को देख महिला चीखने चिल्लाने लगी जिसके बाद घर में मौजूद पति और अन्य परिवारीजन दौड़े। पति ने सांप देखकर उसे पकड़कर बोतल में बंद कर दिया। महिला के पति ने ढक्कन बंद करते इस चीज का भी ध्यान रखा की सांप को सांस लेने में दिक्कत न हो, इसके लिए बोतल में छेद कर दिया। इसके बाद पत्नी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जंहा उसका इलाज चल रहा है।

डाक्टर मांगते है सबूत, इसलिये सांप साथ लेकर आया

महिला के पति ने बताया कि सांप को इसलिए पकड़ा कि अगर डॉक्टर पूछेंगे की कौन से सांप ने कांटा तो उनको दिखा सके। महिला के पति ने बताया की अस्पताल से लौटते समय उसे जंगल में छोड़ देंगे। पति रामेंद्र से जब पूछा गया कि मरीज के साथ यह सांप क्यों लेकर आये हो? रामेंद्र का जवाब था कि मैं एक दो बार अपने गांव वालों के साथ इस तरह के केस में अस्पताल आ चुका हूं। डाक्टर पूछते हैं कि किस सांप ने काटा है। तभी वह इंजेक्शन लगाते हैं ऐसे में ज्यादातर लोगों के पास जवाब नहीं होता है। कई लोगों की जान भी चली जाती है यही वजह है कि मेरी पत्नी को काटने वाले सांप को भी मैं साथ लेकर आया हूं उम्मीद है कि मेरी पत्नी बच जायेगी।

पत्नी को सांप ने काटा तो पति ने बोतल में किया बंद

उन्नाव के माखी थाना क्षेत्र के रउ अफजाल नगर के रहने वाले रामेंद्र यादव की पत्नी गुरुवार रात तो घर पर काम कर रही थी, इसी दौरान एक सांप ने उसे डस लिया । उसकी आवाज सुनकर घर में मौजूद सभी लोग मौके पर पहुंच गए.इसी दौरान पति रामेंद्र ने भाग रहे सांप को पकड़कर बोतल में बंद कर दिया। इसके बाद वह तुरंत पत्नी और सांप को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा।

घर में काम करते हुए सांप ने काटा

मामला उन्नाव के माखी थाना क्षेत्र के राउ का है। जहां अफजाल नगर के रहने वाले रामेंद्र यादव ने बताया कि उनकी पत्नी सुबह सुबह घर पर काम कर रही थी। इसी दौरान घर में एक सांप ने उन्हें डस लिया। जिसके बाद हम सभी जल्दी से उन्हें अस्पताल लेकर आये।

महिला खतरे से बाहर

इसी दौरान डाक्टरों ने पूछा सांप लेकर क्यों आए? रामेंद्र ने कहा कि जब भी सांप काटता है तो डॉक्टर पूछते है कि कौन से सांप ने काटा है, इसलिए इसे लेकर आए हैं। वहीं महिला के पति ने इस बात का भी ध्यान रखा कि सांप को कोई दिक्कत न हो, इसके लिए बोतल में छेद कर दिए। महिला के पति रामेंद्र ने बताया कि लौटते समय सांप को जंगल में छोड़ देंगे। वहीं महिला का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है और वह खतरे से बाहर है।