‘पुष्पा’ फेम अल्लू अर्जुन की बढ़ी मुश्किलें, इस मामले दर्ज हुई FIR


सुपरस्टार अल्लू अर्जुन किसी परिचय के मोहताज नही है वो बहुत स्टाइलिश एक्टर है उनकी सारी फिल्में हिट जाती है।साउथ के मेगास्टार अल्लू अर्जुन पुष्पा: द राइज की रिलीज के बाद एक पैन इंडिया सुपरस्टार बन गए हैं। उनकी पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि फैंस अभी से पुष्पा 2 का बेसब्री से इंतजार कर हैं कई ब्रांड्स ने उन्हें एंडोर्समेंट के लिए साइन किया है। इसी बीच अल्लू अर्जुन एक नए विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं।

पहले भी हुऐ है मामले दर्ज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक एजुकेशन इंस्टीट्यूट ने भ्रामक प्रचार यानी ऐड में गलत जानकारी देने के आरोप में अल्लू अर्जुन के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। टीएसआरटीसी के CEO वीसी सज्जनार ने बाइक टैक्सी ऐप रैपिडो और अल्लू अर्जुन को भी चेतावनी दी थी कि वो उन्हें कानूनी नोटिस भेजेंगे। अब ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, एक एजुकेशन इंस्टीट्यूट ने भ्रामक प्रचार यानी ऐड में गलत जानकारी देने के आरोप में अल्लू अर्जुन के ख‍िलाफ मामला दर्ज हुआ है।

ऐड को बढ़ावा देकर फंसे अल्लू

साउथ के सुपरस्‍टार अल्लू अर्जुन ने IIT और NIT के रैंकर्स के बारे में 6 जून को श्री चैतन्य एजुकेशनल इंस्टीट्यूशन्स के एक ऐड को प्रमोट किया। वह इस ऐड का हिस्‍सा हैं। इसी पर सोशल वर्कर कोठा उपेंद्र रेड्डी ने आरोप लगाया है कि यह ऐड भ्रामक है और गलत जानकारी देता है। सामाजिक कार्यकर्ता ने ऐसे गलत विज्ञापनों के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की और उन्होंने अंबरपेट पुलिस के पास अल्लू अर्जुन के खिलाफ झूठी सूचना देने के लिए एक मामला दर्ज किया।

फैमिली के साथ लौटे अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी और बच्चों अल्लू अयान और अल्लू अरहा के साथ कुछ समय बिताने के बाद हाल ही में देश वापस लौटे हैं। स्टार की पत्नी ने लंदन में अपने ट्रिप की कई झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर कीं। अपने बेटर हाफ के साथ डेट से लेकर अरहा को चॉपस्टिक खिलाने तक, ऐक्टर ने अपनी छुट्टी का भरपूर मजा लिया।

जनता को गुमराह करने का आरोप

कोठा उपेंद्र रेड्डी ने जनता को गुमराह करने के लिए अल्लू अर्जुन और श्री चैतन्य एजुकेशनल इंस्टीट्यूशन्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। अल्लू अर्जुन पहले भी जोमैटो को एंडोर्स करने के लिए विवादों का सामना कर चुके हैं।