कौन है ये दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला एथलीट, जिन्हे मिल चूका है सेक्सी एथलीट का टैग


टोक्यो ओलंपिक्स 2020 की शुरुआत हो चुकी है और खेलों के इस महाकुंभ में दुनिया भर से कई बेहतरीन एथलीट्स हिस्सा ले रहे हैं. हालांकि जर्मनी की एथलीट एलिसा श्मिड सिर्फ अपने खेल के बूते ही नहीं बल्कि अपने ग्लैमरस अंदाज के चलते भी टोक्यो ओलंपिक्स में सुर्खियां बटोर रही हैं.

एलिसा 22 साल की हैं और इंस्टाग्राम पर उनके लगभग 1.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. हालांकि एलिसा को अपनी सेक्सी इमेज की खास परवाह नहीं है और वे सिर्फ अपना ध्यान अपने गेम पर लगाना चाहती हैं. ट्रैक एंड फील्ड एथलीट एलिसा प्लेबॉय मैगजीन के न्यू-ड फोटोशूट ऑफर को भी ठुकरा चुकी हैं.

इसके बाद वे दो साल बाद अंडर 23 टीम का हिस्सा थीं और जर्मनी इस प्रतियोगिता में तीसरे नंबर पर आया था. इसके बाद ही एलिसा को काफी नोटिस किया गया था और स्पोर्ट्स कंपनी प्यूमा ने उन्हें स्पॉन्सरशिप डील भी उन्हें ऑफर की थी. वे ओलंपिक गेम्स में भी 4X400मीटर रिले के लिए क्वालीफाई कर चुकी हैं.

एलिसा को साल 2017 में ऑस्ट्रेलिया की मैगजीन बस्टड कवरेज ने दुनिया की सबसे से-क्सी एथलीट बताया था. एलिसा ने भी इस टैग पर रिएक्ट किया था. उन्होंने कहा था कि वे नहीं जानती हैं कि उन्हें ये टाइटल क्यों मिला है और मेरा पूरा फोकस सिर्फ अपने खेल को बेहतर बनाने पर है.

उन्होंने कहा था कि सोशल मीडिया पर वे खास फोकस नहीं करती हैं और अगर उन्हें समय ना मिले तो वे तस्वीरें भी पोस्ट नहीं करती हैं. द मिरर वेबसाइट के अनुसार, वे फिलहाल जर्मनी के बॉडी बिल्डर फ्रेडी रिचर को डेट कर रही हैं और वे कभी-कभी उनके साथ तस्वीरें भी शेयर करती हैं. हालांकि वे अपने रिलेशनशिप पर बातचीत करने से बचती रही हैं.

एलिसा ओलंपिक्स में हिस्सा लेकर बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था- मैं टोक्यो ओलंपिक्स के लिए जा रही हूं. मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि ये सच है. मैं बचपन से ही ओलंपिक में जाने का सपना देखती रही हूं और अब ये साकार हो गया है. मैं अपना बेस्ट प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगी.