शादी के 2 महीने बाद ही माँ बनने वाली है आलिया भट्ट, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी


RRR जैसी सुपरहिट मूवी हाल ही में आलिया भट्ट ने इंडस्ट्री को दी है। साथ ही अपनी मूवी ब्रह्मास्त्र को लेकर भी अभी आलिया और रणबीर दोनो सुर्खियों में है। आपको बता दे इसी बीच इन दोनो ने फिर से सनसनी मचा दी है। आपको बता दे, आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर सनसनी खेज खुलासा करते हुए बताया कि वो रणबीर कपूर के बच्चे की मां बनने वाली हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल को धूमधाम से शादी की थी। और 2.5 महीने बाद आलिया प्रेगनेंट हो गई है।

मां बनने वाली है आलिया भट्ट

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर अभी फैंस का क्रेज खत्म नहीं हुआ था, कि इस बीच एक्ट्रेस ने एक और बड़ी गुड न्यूज दे दी है। सोमवार को आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर सनसनी खेज खुलासा करते हुए बताया कि वो रणबीर कपूर के बच्चे की मां बनने वाली हैं। दरअसल, आलिया ने रणबीर के साथ हॉस्पिटल की एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा-हमारा बच्चा, जल्द ही आ रहा है।

इंस्टा पर फोटो शेयर कर दी जानकारी

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 14 अप्रैल, 2022 को शादी के बंधन में बंधे थे और ये शादी सिंपल और प्राइवेट रखी गई थी। उस दौरान सोशल मीडिया पर मिस्टर और मिसेज कपूर भी ट्रेंड में रहा था और एक और बड़ी गुड न्यूज देकर रणबीर-आलिया ने अपने फैंस को चौंका दिय़ा है। अब आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर हर किसी को हैरान कर दिया है। एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वो अल्ट्रासाउंड कराती दिखाई दे रही है।

आलिया को मिल रही बधाईयां

इस शोकिंग गुडन्यूज को सुनते ही फैंस ने कॉमेंट्स कर बधायिओं को बरसात कर दी है। शादी के तुरंत बाद ही कपल ने गुडन्यूज शेयर कर दी है। इस गुडन्यूज के सामने आने के बाद कपूर और भट्ट परिवार में खुशी की लहर दौड़ रही है। आलिया के प्रेग्नेंसी पोस्ट पर उनकी मां सोनी राजदान और ननद रिद्धिमा का भी रिएक्शन आया है। रिद्धिमा ने हार्ट इमोजी बनाए हैं, वहीं उनकी मां सोनी राजदान ने लिखा- बधाई मामा एंड पापा लॉयन। आलिया को अपनी बेटी मानने वाले करण जौहर की भी खुशी का ठिकाना नहीं है।