शादी के बाद बिना सिंदूर और चूड़े के दिखी आलिया तो फैंस ने किया ट्रोल , कहा -शादी की थी या फॉर्मेलिटी


बॉलीवुड की किसी भी एक्ट्रेस की शादी के बाद फैंस उनके शादी के बाद का लुक देखने के लिए बेताब रहते हैं। दीपिका पादुकोण हों, अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ या आलिया भट्ट। फैंस की निगाहें उस आउटफिट पर हैं जो एक्ट्रेस नई दुल्हन बनने के बाद पहली बार पहनती हैं। लोग सिंदूर से लेकर हाथ मेहंदी तक  को नोटिस करते हैं।

आलिया भट्ट के after wedding लुक की हो रही है चर्चा

आपको याद हो कुछ दिन पहले विक्की कौशल से शादी करने के बाद कैटरीना कैफ का लुक सुर्खियों में आया था. भारतीय संस्कृति के अनुसार जिस तरह से उन्होंने सिंदूर लगाया और चेहरे पर चमक आई, उसके लिए लोग उनकी तारीफ कर रहे थे । अब आलिया भट्ट के साथ भी ऐसा ही हो रहा है। उनके पोस्ट वेडिंग लुक की हर तरफ चर्चा हो रही है। उनके बेबी पिंक सूट को देखकर लोगों का कहना है कि वह कैटरीना कैफ को कॉपी करने की कोशिश कर रही हैं। हालांकि आलिया को कटरीना जैसी तारीफें नहीं मिल रही हैं।

यूज़र्स कर रहे है सवाल

आलिया से सवाल किया जा रहा है कि उनकी शादी को एक हफ्ता भी नहीं हुआ तो फिर सिंदूर की मांग में उन्होंने हाथ में चूड़ा क्यों नहीं रखा वहीं कुछ लोग यह कहकर मजाक भी उड़ा रहे हैं कि ‘‘हमारे यहाँ होती तो सास कूट देती’ जहां उनके सिंपल लुक की इंस्टाग्राम पर काफी तारीफ हो रही है वहीं कुछ लोग इस बात पर ध्यान दे रहे हैं कि आलिया ने न तो सिंदूर लगाया है और न ही हाथ में चूड़ी या चूड़ी पहनी हुई है  एक यूजर उनसे पूछता है- ”मंगलसूत्र कहां है”

क्या आलिया कर रही है कटरीना की कॉपी

तो वहीं शिवानी शर्मा आलिया के लुक पर कहती हैं कि आलिया पहले जैसी ही दिख रही हैं. वहीं गुरलीन कौर का कहना है कि वह कैटरीना कैफ की नकल कर रही हैं। ग़ज़ल ख़ान लिखती हैं। ये दुल्हन कहीं से नहीं देख रही है, इससे बेहतर कैटरीना कैफ थीं। आपको बता दें कि कैटरीना और आलिया ने कुछ ही महीनों में शादी कर ली। तभी तो दोनों एक्ट्रेस के लुक्स को एक साथ जज किया जा रहा है, इसके अलावा मीडिया में आलिया द्वारा पोज दिए गए बेबी पिंक सूट की वजह से लोग यह भी कह रहे हैं कि वह कैटरीना को कॉपी कर रही हैं।

ना मांग में दिखा सिन्दूर न हाथ में चूड़ा

देखा जा सकता है कि जिस तरह आलिया ने लाइट कलर पहनकर मीडिया के सामने आना चुना, उसी तरह कटरीना कैफ भी लाइट कलर में मीडिया के सामने आईं, लेकिन उनकी मांग थी सिंदूर, हाथ में मोटी मेंहदी, चेहरे पर चमक, हाथों में चूड़ियों से भरा हाथ। आलिया की तरफ देखते हुए आलिया ने सूट के साथ सिर्फ बैग लिया है। उनके हाथ में गोल मेहंदी है जो हल्की दिख रही है। आलिया के चेहरे पर चमक तो है लेकिन उनकी मांग में सिंदूर नहीं है, गले में मंगलसूत्र।