शादी के बाद पहली बार नजर आये आलिया और रणबीर, क्यूट फोटो ने जीता फैंस का दिल


बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी के बाद आखिरकार दोनों स्टार्स पहली बार मीडिया के सामने आए। इस दौरान उनके रोमांटिक पल को देखकर हर कोई यह कहने पर मजबूर हो गया कि, ‘उन्हें किसी की नजर न लगे।’ आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ सात फेरे ले चुकी हैं।

इस मौके पर कपूर फैमिली और भट्ट फैमिली मौजूद थी और दोनों स्टार्स के करीबी दोस्त भी मौजूद थे. शादी के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने मीडिया से बात की और इस नवविवाहित जोड़े ने मीडिया के लिए खूब पोज दिए. हालांकि इससे पहले आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर रणबीर कपूर के साथ शादी की फोटो शेयर की थी।

 

 

आपको बता दें कि 4 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी कर ली। दोनों इस मौके पर मैचिंग आउटफिट में नजर आए। दोनों मीडिया के साथ फोटो खिंचवाते हुए मुस्कुराते हुए नजर आए। पोज देते हुए रणबीर आलिया का हाथ पकड़े नजर आए। वहीं एक और फोटो में रणबीर हाथ मिलाते नजर आए।

 

मीडिया के लिए रणबीर और आलिया का पोज देते हुए एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें रणवीर आलिया को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि आलिया रणबीर की गोद में हंस रही हैं और फैंस से हाथ मिला रही हैं.

 

आलिया भट्ट ने भी अपने इंस्टा अकाउंट पर शादी की फोटो शेयर की है। फोटो को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा, ‘आज हम घर पर अपने परिवार और दोस्तों से घिरे हुए हैं. अपनी पसंदीदा जगह पर – बालकनी जहां हमने अपने रिश्ते के आखिरी 5 साल बिताए हैं – हमने शादी कर ली। हम एक साथ और यादें बनाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते … यादें जो प्यार, हंस, खुशी से भरी हैं। हमारे जीवन में इस महत्वपूर्ण समय पर सभी प्यार और प्रकाश के लिए धन्यवाद। रणबीर और आलिया को प्यार।