अक्षय ने खोला अपनी जिंदगी से जुड़ा ये बड़ा राज, बेटा आरव नहीं मानता उन्हें अपना पिता, जानिए आखिर क्यों


बॉलीवुड में अक्षय कुमार का क्या दर्जा है ये आप सभी को अच्छे से मालूम है। अक्षय कुमार को खिलाडी कुमार कहा जाता है। अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के साथ-साथ अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव भी आए दिन चर्चा में रहते हैं। यूं तो आरव लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करते लेकिन आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।आज अक्षय कुमार से जुडी एक खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। आइये बताते है क्या है वो खबर।

अक्षय कुमार और उनके बेटे के बीच किसी अच्छी दोस्ती से कम सम्बन्ध नहीं है। दोनों एक साथ एक अच्छे फ्रेंड की तरह रहते है।आए दिन अक्षय कुमार अपने बेटे और बेटी नितारा के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। बता दें आरव बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है लेकिन जहां कई स्टारकिड्स सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तो वहीं आरव इन सब चीजों से दूर रहना पसंद करते हैं।इसके अलावा आरव कभी भी अपने पिता के स्टारडम का फायदा नहीं उठाते हैं।

दरअसल इस बात का खुलासा खुद एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार ने किया था। उन्होंने बताया था कि उनका बेटा आरव कभी भी किसी के सामने इस बात का जिक्र नहीं करते कि वह अक्षय कुमार के बेटे हैं और ना ही अपने पिता के स्टारडम का रौब झाड़ते हैं। जब अक्षय कुमार बेयर ग्रिल्स के शो में पहुंचे थे तभी उन्होंने अपने बेटे आरव को लेकर कहा था कि, “मेरा बेटा बहुत अलग है। आरव किसी को नहीं बताता कि वह मेरा बेटा है। वह लाइमलाइट से दूर रहना चाहता है। वह अपनी खुद की पहचान बनाना चाहता है। मैं उसकी चीजें समझता हूं इसलिए उसे जैसा रहना है, मैं उसे वैसे रहना देता हूं।”

बता दें, वर्तमान में आरव लंदन में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं। वहीं अक्षय की बेटी नितारा मुंबई में रहकर अपनी पढ़ाई कर रही है। ट्विंकल खन्ना भी अपने बच्चों की तस्वीरें शेयर करती रहती है। पिछले दिनों आरव ट्रोलिंग के शिकार भी हो गए थे।दरअसल वह अपनी मां के साथ शॉपिंग पर निकले थे और इसी दौरान उन्होंने एक सीलिंग बैग टांगा हुआ था जिसके चलते उन्हें यूजर्स ने काफी ट्रोल किया था।बता दें, अक्षय कुमार की तरह ही आरव भी अपनी फिटनेस पर ध्यान देते हैं।