अब इतनी खूबसूरत हो गयी है Drishyam मूवी में नजर आने वाली छोटी “अनु”, तस्वीरें देख नहीं योगा यकीन


बॉलीवुड फिल्मो में कई चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुके है। लेकिन अब वह पहले की तरह छोटे नहीं रहे है आज हम जिस चाइल्ड आर्टिस्ट की बता का कर रहे है वह है 2015 में आई फिल्म दृश्यम। बता दे फिल्म खूब चली थी इसमें अजय देवगन की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था। दृश्यम फिल्म में एक छोटी सी बच्ची के रूप में नजर आने वाली अनु तो आपको याद ही होगा।

लेकिन क्या आपको पता है कि अनु अब कितनी बड़ी हो गई है इस खबर के माध्यम से हम आपको अनु के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं। आइए आप भी देखिये इस लड़की की कुछ तस्वीरें।

दृश्यम फिल्म में अनु के रूप में नजर आने वाली छोटी सी अभिनेत्री का नाम मृणाल जाधव है। मृणाल जाधव दृश्यम के बाद कई फिल्मों में काम कर चुकी है सिर्फ इतना ही नहीं मृणाल जाधव कई धारावाहिक में भी नजर आ चुकी। अब दृश्यम फिल्म में नजर आने वाली अनु छोटी नहीं रही बल्कि अब दृश्यम फिल्म में नजर आने वाली अनु बहुत समझदार और सुंदर हो गई है।

 

दृश्यम फिल्म को अभी तक कई पुरस्कार मिल चुके हैं इस फिल्म में अजय देवगन ने काम किया था। दृश्यम फिल्म में अनु के रूप में नजर आने वाली मृणाल जाधव को दर्शकों ने खूब सराहा था। छोटी सी उम्र में कोई बच्ची इतनी अच्छी एक्टिंग कर सकती है इसका किसी को अंदाज़ा नहीं था सिर्फ इतना ही नहीं इस फिल्म में अजय देवगन श्रिया सरन और तब्बू नजर आए थे।

तब्बू को लेकर भी फिल्म देखने वाले दर्शक खूब चर्चाएं करते हैं क्योंकि इस फिल्म में तब्बू बहुत ही अच्छा काम करती है। इस फिल्म में श्रिया सरण के बच्चे को भी दर्शकों ने खूब सराहा था। बीते वर्ष एक साउथ की फिल्म आई थी जिसे दृश्यम 2 नाम दिया गया था। जानकारी की लिए बता दे सोशल मीडिया यूजर्स आज भी अनु की सराहना करते हैं। कई दर्शक तो ऐसे भी हैं जो दृश्यम फिल्म को बार-बार देखने के बावजूद भी उन्हें पसंद करते हैं।

 

सोशल मीडिया यूजर्स दृश्यम फिल्म को देखने के बाद अनु के बारे में चर्चा करते हैं क्योंकि छोटी सी अनु फिल्म में बहुत ही अच्छा काम करती है। हमने कई फिल्मों में ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियों को देखा है जो आज के समय में ब ड़े हो गए हैं। कुछ तो ऐसे भी हैं जिसे हम पहचान नहीं सकते।