जमकर वायरल हो रहा है बच्चन बहू ऐश्वर्या का पासपोर्ट, लिखी जानकारी पढ़ लोग हो रहे हैरान


बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं उनमें से ही एक हैं ऐश्वर्या राय बच्चन। ये बिना किसी सर्जरी व मेकअप के खूबसूरत लगती हैं। ये ना केवल भारत में प्रसिद्ध है बल्कि विश्व भर में लोग इनकी अदाकारी और खूबसूरती के कायल है। दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में ऐश्वर्या राय का नाम शुमार है। ऐश्वर्या राय जितनी खूबसूरत रियल लाइफ में हैं उतनी रील लाइफ में भी हैं इसका अंदाजा उनके पासपोर्ट से लगाया जा सकता है।

ऐश्वर्या राय का पासपोर्ट हुआ वायरल

 

सालों पुराने पासपोर्ट पर विश्व सुंदरी की दशकों पुरानी तस्वीर देखकर फैंस खूब हैरानी जता रहे हैं। दरअसल, आमतौर पर सरकारी आईडी पर लोगों की तस्वीर बहुत अच्छी नहीं लगती है लेकिन ऐश्वर्या के पासपोर्ट पर एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीर टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है सामने आए पासपोर्ट में ऐश्वर्या की तस्वीर देखने के बाद लोगों का कहना है कि ये दुनिया भर का एकमात्र पासपोर्ट है जिसपर किसी की तस्वीर इतनी खूबसूरत लगी हुई है। ऐक्ट्रेस का ये पासपोर्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

फिल्मों को लेकर ऐश्वर्या का क्या है कहना?

भले ही लंबे समय से अदाकारा बड़े पर्दे से दूर हों, लेकिन फैन फॉलोइंग आज भी कम नहीं हुई है। आज भी इनके चाहने वालों की संख्या लाखों में है। हालांकि हाल ही में खबर आई थी कि एस एस राजामौली की अगली फिल्म में ऐश्वर्या राय नजर आ सकती हैं। चर्चा है कि एस एस राजामौली जल्द ही ऐश्वर्या राय को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। ऐश्वर्या राय के फैंस उन्हें एस एस राजामौली की फिल्म में देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं।

परिवार को देती है टाइम

वहीं कुछ समय पहले जब ऐश से पूछा गया कि उन्होंने फिल्मों से दूरी क्यों बना ली है तो एक्ट्रेस ने कहा कि ‘मेरी प्राथमिकता अभी भी मेरा परिवार और मेरा बेटी है। मणि रत्नम की ‘पोन्नियिन सेलवन’ को बड़ी मेहनत से पूरा किया है। मैं अपने परिवार और आराध्या के लिए अपना फोकस बदलना नहीं चाहती फिल्हाल फैंस ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म पोन्नियिन सेलवन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।