सिर्फ बच्चन ही नहीं बहू ऐश्वर्या राय भी है करोड़ो की मालकिन, मुंबई में 5 बंगले तो दुबई में 54 करोड़ का अपार्टमेंट


एक कहावत है ‘लिव लाइफ किंग साइज़’, यह कहावत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय पर पूरी तरह से फिट बैठती है. जी हां, बॉलीवुड की सबसे सक्सेसफुल एक्ट्रेस में से एक ऐश्वर्या राय ने साल 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद कभी पीछे पलटकर नहीं देखा. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपनी फिल्मों से दर्शकों के ऊपर ऐसा जादू किया जो आज तक बरक़रार है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या राय आज की तारीख में 227 करोड़ रुपए मूल्य की संपत्ति की मालकिन हैं. आइए जानते हैं ऐश्वर्या राय के पास मौजूद बेशकीमती चीज़ों के बारे में…ख़बरों की मानें तो ऐश्वर्या को उनके पति अभिषेक बच्चन से एक रिंग बतौर गिफ्ट मिली थी. इस 53 कैरट सॉलिटेयर डायमंड रिंग की कीमत 50 लाख रुपए बताई जाती है.

वहीं, ऐश्वर्या राय द्वारा शादी में पहनी गई साड़ी के बारे में भी ऐसी मीडिया रिपोर्ट्स है कि यह साड़ी 75 लाख रुपए की थी. कहते हैं कि डिज़ाइनर नीता लुल्ला द्वारा ख़ास तौर पर ऐश्वर्या के लिए यह साड़ी डिज़ाइन की गई थी.

आपको बता दें कि ऐश्वर्या को महंगी गाड़ियों का भी शौक है और एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक लग्ज़री गाड़ियां अपने पास रखती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या के पास 3.65 करोड़ रुपए कीमत की बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी कार है. वहीं, एक्ट्रेस के पास मर्सिडीज बेंज एस500 कार भी देखा गया है जिसकी कीमत 2.35 करोड़ रुपए बताई जाती है.

अब बात करते हैं एक्ट्रेस की प्रॉपर्टी की, तो ख़बरों की मानें तो ऐश्वर्या राय के पास दो प्रॉपर्टी हैं. एक्ट्रेस की पहली प्रॉपर्टी दुबई में है जिसकी कीमत 15 करोड़ रुपए बताई जाती है. वहीं, ऐश्वर्या के पास मुंबई के बांद्रा में एक लग्ज़री अपार्टमेंट भी है जिसकी कीमत 21 करोड़ रुपए बताई जाती है.