क्यों शादी से पहले ही ऐश्वर्या ने खा लिया था जहर, वजह है बहुत अजीब


बॉलीवुड फिल्मों में कुछ भी आसानी से नहीं होता. जबतक ड्रामा और मसाला ना हो तब तक दर्शकों को मजा नहीं आता. इसी मजे के चक्कर में फिल्मों में डाले जाते हैं अजब-गजब सीक्वेंस. इन्हीं में से एक है वो जहर खाने वाले सीन. जब फिल्म को एक नया मोड़ देने के लिए हीरो, हीरोइन या कोई अहम शख्स जहर खा लेता है. ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की शादी साल 2007 में हुई थी।

इसके बाद साल 2011 में इनके घर बेटी आराध्या का जन्म हुआ। गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने एक साथ फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ फिल्म में काम किया है और इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया। कहा जाता है कि इसी फिल्म के बाद ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच नजदीकी आई थी जिसके बाद इन दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया और फिर शादी करने का फैसला किया।

वहीं फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ में आपने देखा होगा कि ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं। दोनों एक दूसरे के लिए अपनी जान देने को भी तैयार रहते हैं। फिल्म का जब क्लाइमेक्स होता है तब ऐश्वर्या की शादी किसी दूसरे व्यक्ति से होती है जिसके चलते ऐश्वर्या अपने प्यार से अलग होने के डर से जहर पी लेती है।

वही इधर अभिषेक बच्चन गुंडों से फाइट लड़ने में बिजी रहते हैं तो उधर ऐश्वर्या जहर पीकर शादी के मंडप में पहुंच जाती है। इस दौरान अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या को बोलते हैं कि, “तुम मुझे अकेला छोड़ कर नहीं जा सकती” इसी बीच ऐश्वर्या को होश जाता है और फिर यह दोनों एक दूसरे से मिल जाते हैं। हालांकि यह फिल्म किस्सा है.