सावधान अगर आप भी जा रहे है सिनेमाघर में RRR फिल्म देखने तो जान ले वहां के ये बड़े बदलाव


इस साल कई धमाकेदार फ़िल्मे रिलीज़ होने जा रही है। दर्शको को एक के बाद एक एंटरटेन होने का मौका इस साल मिलने वाला है। अभी हाल ही में साउथ फिल्म पुष्पा रिलीज़ हुई फिल्म साउथ इंडस्ट्री के साथ-साथ हिंदी सिनेमा में भी खूब चली। लेकिन क्या आप जानते फेन्स का मजा अभी दोगुना होने जा रहे है क्यूंकि साउथ इंडस्ट्री की और फिल्म आने वाली है जी हाँ साउथ सुपरस्टार राम चरण तेजा और जूनियर एनटीआर ‘RRR’ आज 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है । मेकर्स और फिल्म के स्टार लगातार फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं।

दरअसल रिलीज से पहले फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की तैयारियां शुरू हैं। इसकी तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। इस फिल्म का फैंस के बीच जो क्रेज है उसे देखते हुए आंध्र प्रदेश के थिएटर मालिक भी अलर्ट नजर आ रहे हैं। ज्ञात हो कि आंध्र प्रदेश के एक थिएटर में स्क्रीन के आगे कांटेदार तारों से फेंसिंग की तस्वीर सामने आई थी। अब एक और सिनेमाघर से तस्वीर सामने आई है जहां फैंस को स्क्रीन से दूर रखने के लिए नुकीली कीलें लगाई गई है। वेंकटेश्वरलु अन्नपूर्णा थिएटर में स्क्रीन के सामने कील लगाई गई है,’ थिएटर प्रभारी ने कहा कि हमने ऐसे कदम इसलिए उठाया हैं क्योंकि लोग उत्साहित हो सकते हैं, पोडियम पर चढ़ सकते हैं, जिससे स्क्रीन को नुकसान पहुंचा सकता है।

गौरतलब ये है कि देश में ऐसा पहली बार है जब किसी फिल्म के लिए थिएटर में स्क्रीन के आगे तारों से फेंसिंग की गई हो और नुकीली कीलें लगी हों। अभी हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली, राम चरण तेजा और जूनियर एनटीआर फिल्म का प्रमोशन करने यूपी के वाराणसी पहुंचे थे। यहां टीम ने दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में भाग भी लिया था। तब यहां फैंस की भारी भीड़ देखने को मिली थी।इस साल फेन्स को बैक टू बैक एंटरटेन होने का मौका मिलेगा।

हालाँकि ये फिल्म आज सभी सिनिमा घरो में दिखाई जाएगी लेकिन फिल्म आने से पहले ही ये फिल्म काफी चर्चाओं में बनी हुई थी। इससे पहले ही इसके बॉयकॉट की भी मांग उठने लगी है. ये मांग कर्नाटक में की जा रही हैं और #BoycottRRRinKarnataka ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रहा है. इसकी वजह फिल्म का कंटेंट या एक्टर्स नहीं हैं बल्कि कर्नाटक के फैंस इसलिए नाराज हैं क्योंकि फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज करने के लिए कहा गया था. लेकिन कन्नड़ इसमें नहीं. तो इसी बात से फैंस नाराज हो गए हैं और उन्होंने विरोध करना शुरू कर दिया है.