करण ग्रोवर से शादी करने से पहले इन मर्दों के साथ रंगरलिया मना चुकी है बिपाशा बासु।


बॉलीवुड में कब किसी का दिल टूट जाए और कब जुड़ जाए इस बात की गारंटी कोई नहीं लेता। यहाँ इन स्टार्स के रिलेशन टूटते व् जुड़ते रहते है। बॉलीवुड में कई ऐसी जोड़ियां है जिनके रिश्ते की एक समय पर दुनिया मिसाल दिया करती थी लेकिन अब वह एक दूसरे से अलग हो चुके है। यहाँ ब्रेकअप और अफेयर की खबरे आये दिन उड़ती रहती है। आज हम आपको बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री बिपाशा बासु के बारे में बताने जा रहे है एक समय थे जब इनका जॉन अब्राहम के साथ जोड़ा जाता था लेकिन आज वह करण सिंह ग्रोवर के साथ शादीशुदा बंधन में व्यस्त है।

एक समय था जब बिपाशा का नाम  दुनिया के सबसे लोकप्रियत फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ भी जोड़ा जा चूका हैं. इंटरनेट पर रोनाल्डो और बिपासा का एक किसिंग विडियो भी मौजूद हैं, जिसके बाद से दोनों के अफेयर की ख़बरें मीडिया में आई थी.लेकिन दोनों ने अपने अफेयर को कभी कबूला नहीं था। लेकिन चारो तरफ इनके अफेयर्स के चर्चे हो रहे थे।

हमारी इस लिस्ट में दूसरा नाम राजनीतिक के दिग्गज दिवगंत अमर सिंह का है जी हाँ आप हैरान हो गए होंगे लेकिन कुछ साल पहले पॉलिटिशियन अमर सिंह और अभिनेत्री बिपाशा बसु का एक साउंड टेप लीक हुआ था. इसमें ये दोनों बेहद अभद्र भाषा में बात करते हुए सुनाई दिए थे. हालंकि जब इस ऑडियो की जांच हुई तो पता चला था कि ये फेक ऑडियो था.

बॉलीवुड की गलियों में इन दोनों बिपाशा बासु और राणा दुग्गाबती के डेटिंग की खबरें किसी से छिपी नहीं हैं. साउथ अभिनेता ने साल 2020 में मिहिका बजाज से शादी की थी. दरअसल राणा और बासु का नाम 2011 की फिल्म ‘दम मारो दम’ की रिलीज के दौरान जोड़ा गया था. हलांकि दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप कोई अधिकारिक ब्यान नहीं दिया.

इस अफेयर के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं लेकिन सैफ अली खान और बिपाशा बासु रेस फिल्म के दौरान एक-दूसरे को डेट करने के बारे में कयास लगाए गए थे. दोनों ने फिल्म में एक बहुत ही धमाकेदार गाने में अभिनय किया और उनकी केमिस्ट्री ने स्क्रीन पर आग लगा दी थी.इस फिल्म में कहा जा रहा था दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन दोनों ने आज तक अपने रिश्तो को कबूला नहीं था।

बिपाशा बसु का सबसे लंबा और सबसे चर्चित अफेयर जॉन अब्राहम के साथ था. ये कपल ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन बेहद पसंद किए जाते थे. हालांकि शादी से पहले दोनों की राहें अलग हो गई.अब दोनों एक दूसरे से न तो बात करते है न ही कनेक्शन है। दोनों अपनी शादीशुदा ज़िन्दगी में व्यस्त है।

बिपाशा बसु और डिनो मोरिया ने एक दूसरे को दो साल तक डेट किया जिसके बाद आपसी अनबन की वजह से दोनों ने अपने रास्ते ाकग कर लिए आज दोनों ब्रेकअप के बाद अच्छे दोस्त है। दोनों को पहले बहुत बार मीडिया में स्पॉट भी किया जा चूका है दोनों ने अपने रिश्ते को कभी सावर्जनिक तौर पर कबूला नहीं लेकिन कई बार दोनों ने अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था।