Aditya Narayan ने सोशल मीडिया पर बेटी की पहली तस्वीर शेयर कर कही ये बात…


हाल ही में खुद सोशल मीडिया पर गायक, अभिनेता और टेलीविजन होस्ट आदित्य नारायण ने पिता बनने की ख़ुशी अपने फैन्स के साथ साझा की थी। अब उन्होंने एक बार फिर से अपने फैन्स के साथ कुछ खास शेयर किया है दरअसल Aditya Narayan ने अपने प्रशंसकों को अपनी नवजात बेटी की पहली तस्वीर share की है। तस्वीर में, आदित्य एक खिड़की से बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं जिसमें वह अपनी नन्ही परी को को अपनी बाहों में लिए हुए हैं।हालांकि आदित्य की बेटी का पीठ कैमरे की ओर है, लेकिन नये पिता कैमरे के लिए खुशी से मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। आइये आप भी देखिये इस तस्वीर की एक झलक।

दरअसल उन्होंने अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर साझा की है जिसमे आदित्य की बेटी का पीठ कैमरे की ओर है, लेकिन नये पिता कैमरे के लिए खुशी से मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ आदित्य अपनी angel के साथ समय बिताने के लिए digital break की भी घोषणा की यानी वह कुछ समय के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नजर नहीं आएंगे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, “आभारी, भाग्यशाली, धन्य! अगले कुछ सप्ताह अपनी angel के साथ बिताने जा रहे हैं।

उनकी इस तस्वीर के बाद उनके कई दोस्तों ने लिखा की जल्द ही मिलते हैं, डिजिटल दुनिया।” उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, विक्रांत मैसी, भारती सिंह, हर्ष लिम्बाचिया और Aly goni सहित अन्य लोगों ने दिल के इमोजी share किये। संगीतकार मीका सिंह और अली मर्चेंट ने भी उन्हें बधाई दी। गायक-मेजबान आदित्य नारायण और उनकी अभिनेता पत्नी श्वेता अग्रवाल ने हाल ही में घोषणा की कि वे एक बच्ची के माता-पिता बन गए हैं।

आपको बता दे कि आदित्य ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर उनके द्वारा आयोजित Ask me Anything सत्र के दौरान अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया, आदित्य और श्वेता की बेटी का नाम Tvisha Narayan jha है । आदित्य ने यह भी बताया कि सिर्फ वह बच्ची के नाम की तलाश में थे, जबकि बाकी सभी लड़के के नाम की तलाश में थे। “पुनश्च: मैं केवल एक ही मुख्य रूप से बच्ची के नामों पर शोध कर रहा था, जबकि हर कोई लड़के के नाम की तलाश में व्यस्त था,” उन्होंने एक प्रशंसक के सवालों के जवाब में लिखा।