आदित्य नारायण ने 15 साल बाद छोड़ी ‘Sa Re Ga Ma Pa’ की होस्टिंग, खुद शेयर किया ये ‘भावुक पोस्ट’।


Sa Re Ga Ma Pa टीवी की दुनिया का सबसे चर्चित सिंगिंग शो जो काफी समय से दर्शको का मनोरंजन कर रहा है। ओट ताजुब की बात तो ये है की जितने सालों से ये शो है उतने ही सालों से लगभग इस शो के होस्ट बने हुए हैं आदित्य नारायण बता दें कि आदित्य नारायण ने 2007 में होस्ट के तौर पर ज़ी टीवी के शो सारेगामापा के साथ अपना डेब्यू किया था.

और इसी के साथ सारेगामापा और भारतीय टेलीविजन के साथ उनका सफर शुरू हुआ था. लेकिन अब उन्होंने खुद को इस शो से दूर कर दिया है और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फेन्स के साथ साझा की है। दरअसल खुद आदित्य नारायण ने सारेगामापा से अलग होने के अपने फैसले को लेकर इंस्टाग्राम पर शेयर किए पोस्ट में लिखा- ‘भारी मन के साथ, मैं एक ऐसे शो जिसने मुझे एक एडल्ट के रूप में मुझे पहचान दी, सारेगामा पा के साथ अपनी होस्टिंग ड्यूटी को अलविदा कह रहा हूं.

एक एक 18 साल के टीनएजर से एक पति और एक बच्ची का पिता होने तक. पंद्रह साल. 9 सीजन, 50 एपिसोड, समय सच में उड़ जाता है.’ इसके साथ ही उन्होंने शो की टीम को शुक्रिया भी कहा है. आदित्य नारायण कि इन तस्वीरों में हिमेश रेशमिया विशाल ददलानी शंकर महादेवन भी नजर आ रहे हैं. बता दें, टीवी छोड़ने के अपने फैसले के बारे में आदित्य नारायण काफी पहले इशारा कर चुके थे.

 

पिछले साल, आदित्य ने पुष्टि की थी कि वह 2022 के बाद जीवन में बड़ी चीजों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए टेलीविजन छोड़ देंगे.बता दे इसी शो में होस्टिंग की वजह से आदित्य को फेम मिला जिसके बाद से उनकी फें फॉलोविंग बढ़ती ही गयी।