सोनम कपूर के ससुर के साथ हुई ठगी, करोड़ों रुपए का चूना लगाकर ठग हुए फरार


आज के समय में ठगी का शिकार बहुत से लोग हो रहे है आजकल कब कुछ हो जाए कुछ कह नहीं सकते इसलिए हमेशा सतर्क रहने की आवश्यकता है। अब आप खुद ही देख लीजिये बॉलीवुड की स्टाइल आइकॉन कही जाने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों चर्चाओं में छायी हुई है इसके पीछे की वजह उनके ससुर जी के साथ हुई ठगी है।  मिली जानकारी के मुताबिक, बालीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर के ससुर हरीश आहूजा की फरीदाबाद स्थित शाही एक्सपोर्ट फैक्टरी से 27 करोड़ 61 लाख की ठगी कई गई है। अब फरीदाबाद पुलिस इसकी जांच कर रही है। ।

जैसी ही उन्हें इस बात का पता चला कि वह ठगी का शिकार हुए है इन्होने तुरंत फरीदाबाद की साइबर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी।पुलिस ने 9 लोगों को में मामले में गिरफ्तार किया है। यहां पर बता दें कि बालीवुड एक्ट्रने सोनम कपूर ने 8 अप्रैल 2018 को अपने ब्वायफ्रेंड आनंद आहूजा संग शादी की थी।बता दे सोनम कपूर की शादी खूब सुर्खियों में आयी थी।

हालाँकि सोनम एंड आनंद आहूजा एक दूसरे को काफी लम्बे समय से डेट कर रहे थे जिसके बाद उन्होंने एक होने की सोची और सात फेरे ले लिए। दोनों की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प रही। मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक, सोनम और आनंद की एक मुलाकात सलमान खान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ के प्रमोशन के दौरान हुई थी।उस दौरान दोनों लंदन में ही थे।

सोनम कपूर बॉलीवुड की स्टाइलिश दिवा में से एक है। सोनम कभी भी अपने फैशन को दिखाने में झिझक नहीं करती है और बेझिझक अपने स्टाइल के साथ दिखाई देती है। शादी के बाद से सोनम कपूर ने फिल्मो से थोड़ी दूर बना ली है लेकिन अगर सूत्रों की माने तो वह जल्द ही किसी नए प्रोजेक्ट के साथ जुड़ सकती है और बड़ी स्क्रीन पर नजर आ सकती है।