सरेआम जेब काटते हुए पकड़ी गई ये मशहूर एक्ट्रेस, पुलिस ने तुरंत किया गिरफ्तार।


हाल ही में एक फिल्म इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहाँ एक बंगाली एक्ट्रेस रूपा दत्ता को लेकर एक खबर ने पूरी बंगाली इंडस्ट्री को अचम्भित कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रूपा दत्ता को पॉकेट मारी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. ये घटना कोलकाता अंतरराष्ट्रीय पुस्तक मेला के दौरान की है. अब इस सन्दर्भ में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।  आइये बताते है क्या पूरा मामला।

शक होने पर पुलिस ने महिला से पूछताछ शुरू की. इसके साथ ही बैग की तलाशी भी ली, जिसमें पुलिस को कई मनी बैग मिले. सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को एक्ट्रेस के पास से 75 हजार रुपये भी बरामद हुए हैं.अब उनसे इस मामले से जुडी पूछताछ जारी है।

पुलिस पूछताछ में इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि आखिरकार एक्ट्रेस के पास इतने पैसे आये कहां से. इस दौरान महिला ने पॉकेटमारी की बात कबूली है. महिला का कहना है कि वो अलग-अलग मेलों, इवेंट्स और भीड़-भाड़ वाली जगह पर जा कर लोगों की पर्स चोरी किया करती थी. अंतरराष्ट्रीय पुस्तक मेला के समय महिला की ये चलाकी काम नहीं आई और पुलिस ने उसे धर दबोंचा. ये मामला अभी पूरी पड़ताल में है।

जैसे ही पुलिस को इसके बारे में जानकारी मिली वह इससे जुडी सारी जानकारी खंगालने लगी है जैसे ही पुलिस को शक हुआ उन्होंने महिला से पूछताछ शुरू की. इसके साथ ही बैग की तलाशी भी ली, जिसमें पुलिस को कई मनी बैग मिले. सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को एक्ट्रेस के पास से 75 हजार रुपये भी बरामद हुए हैं.बैग में पैसे मिलने से पुलिस को ज्यादा शक हुआ जिसके बाद से वह इस मामले से जुडी सभी डिटेल्स पूछ रही है।