एक्सीडेंट के बाद एक्ट्रेस मलाइका ने शेयर किया पहला पोस्ट, बोली- “मैं फाइटर हूं”


एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने एक्सीडेंट के बाद सोशल मीडिया पर पहला पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने अपने साथ हुए उस दर्दनाक घटना का भी जिक्र किया है, जिससे वह बाल-बाल बची हैं. इसके साथ ही मलाइका ने उन लोगों को भी शुक्रिया कहा है, जिन्होंने मुश्किल वक्त में उनकी मदद की. मलाइका का लेटेस्ट पोस्ट इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

मलाइका (Malaika Arora) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह खिड़की से बाहर देखते हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘बीते कुछ दिन और मेरे साथ हुई घटनाएं अविश्वसनीय रही हैं. जब मैं इनके बारे में सोचती हूं, तो यह बिल्कुल फिल्म के एक सीन की तरह लगता है, जो कभी हुआ ही न हो. शुक्र है कि एक्डें**ट के बाद मेरे गार्जियन एंजल, स्टाफ ने मेरी खूब देखभाल की. जिन्होंने हॉस्पिटल तक पहुंचने में मेरी मदद की, उन लोगों को भी शुक्रिया. मेरा परिवार हर वक्त मेरे साथ खड़ा रहा’.

मलाइका (Malaika Arora) ने आगे लिखा, ‘मेरे डॉक्टर्स ने मेरी सुरक्षा सुनिश्चित की और हर कदम पर मेरा ख्याल रखा. उन्होंने मुझे सुरक्षित महसूस करवाया. जो प्यार मुझे मेरे दोस्तों, परिवार, मेरी टीम और मेरी इंस्टा फैमिली से मिला है, वो भी जबरदस्त रहा. ये लम्हे कोई एहसास नहीं हैं बल्कि यह याद दिलाते हैं कि हमें उन जाने-अनजाने लोगों का आभारी होना चाहिए, जो जरूरत के वक्त आप पर खूब प्यार लुटाते हैं. मैं रिकवर कर रही हूं और विश्वास दिलाती हूं कि मैं एक फाइटर हूं और मैं वही मलाइका बनकर लौटूंगी, जिसे आप जानते हैं’.

 मलाइका (Malaika Arora) का 2 अप्रैल की रात रोड एक्सीडेंट हो गया था. ये हादसा उस दौरान हुआ जब वह पुणे से वापस घर वापस आ रही थीं. खोपोली पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक शिरीष पवार ने बताया कि यह एक्सीडेंट मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर 38 किमी के पॉइंट पर हुआ. उस वक्त मलाइका पुणे में एक फैशन इवेंट में भाग लेकर वापस लौट रही थीं. उसी दौरान मलाइका अरोड़ा के ड्राइवर ने कार से कंट्रोल खो दिया. इसके बाद उनकी कार मनसे (महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना) पदाधिकारियों की गाड़ियों से जा टकराई थी.