आमिर खान की इस हरकत की वजह से परेशान थी पत्नी किरण, इंटरव्यू में खुद बयाँ किया दर्द।


बॉलीवुड में रोज कोई रिश्ता जुड़ता व् टूटता दिखाई देता है जिससे साफ पता चलता है यहाँ रिश्तो की डोर बेहद कच्ची है। कभी भी कोई भी रिश्ता टूट सकता है इसलिए किसी रिश्ते पर भरोसा नहीं किया जा सकता। कुछ महीनो पहले आमिर खान और किरण राव के डाइवोर्स ने सबको हिला कर रख दिया जहाँ सब इन्हे परफेक्ट जोड़ी के आधार पर देखते थे वहीं सामने जब सच आया तो इनके रिश्ते में कुछ भी ऐसा परफेक्ट नहीं था। आमिर खान और किरण राव साथ में बेहद खूबसूरत लगते हैं। वहीं लोग उन्हें कपल्स गोल की तरह भी देखते हैं। हालांकि इस रिश्ते के अंदर झांकोगे तो इसमें भी आपको काफी खटखट दिखने को मिलती है। आइये आपको बताते है इनके रिश्ते से जुड़ा कुछ सच।

आपको बता दे,कुछ समय पहले किरण राव ने एक इंटरव्यू में अपने निजी जीवन को ले कर काफी खुलासे किए थे।किरण ने उस वक्त कहा था कि उनके लिए आमिर खान की लाइफ में खुद को एडजस्ट करने में काफी मुश्किल हुई थी। उनके अनुसार जब वे आमिर की ज़िंदगी में आई थी तब आमिर अपनी पहली पत्नी रीना के अलग होने के गम से उभर नहीं पाए थे। किरण के अनुसार आमिर जैसे इंसान के साथ पूरी ज़िंदगी बिताना काफी मुश्किल लग सकता है। आमिर को पार्टियां पसंद नहीं है, ना हो वो लॉफ म्यूजिक सुनते है। लोगों को लगता होगा कि आमिर काफी गंभीर किस्म के व्यक्ति होंगे। मगर मैं आपकी बता दूँ ऐसा बिल्कुल भी नहीं है, वे बेहद खुशमिजाज व्यक्ति हैं। जो अपने परिवार के साथ बेहद बातें करते हैं।

इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने जीवन के उस कठिन समय के बारे में भी बात की जब उनके रिश्ते में कुछ खास नहीं चल रहा था। दोनों के बीच रिश्ते में उस वक्त बेहद खटास हो चुकी थी। किरण ने तो आमिर को उस वक्त ग़ुस्से में यह भी कहा था कि ‘आप हमारी परवाह ही नहीं करते हो। ऐसा लगता है हम आपके लिए इस घर में हो कर भी नहीं है। आप हमारे साथ रहते भले ही हैं, लेकिन आपका मन हमारे साथ कभी नहीं होता है। मुझे यह पता है कि आप हमसे प्यार करते हैं, फिर भी मुझे इस बात पर कभी कभी भरोसा नहीं होता है। अगर मैं आपको बदलने की कोशिश भी करूँ तो वह सही नहीं होगा। क्योंकि अगर आप बदल गए तो आप वह नहीं करेंगे जिससे मैं प्यार करती हूं। इसलिए अलग होना ही बेहतर समझा।

हालाँकि आमिर खान अपने काम को लेकर भी उतने ही परफेक्ट है समझदारी से प्रोजेक्ट में काम किया करते है वह जल्द ही हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ के हिंदी रीमेक ‘लाल सिंह चड्डा’ में नज़र आने वाले है। इस फ़िल्म में उनके साथ करीना कपूर भी प्रमुख भूमिका निभाती हुई नजर आएगी। करीना और आमिर खान की जोड़ी इससे पहले तलाश’ और ‘थ्री इडियट्स’ जैसी फिल्मों में भी दिखी थी जो काफी सफल साबित हुई थी। हमेशा की तरह इस फ़िल्म से भी आमिर खान को बेहद उम्मीदें हैं।