चाचा आमिर खान के बाद अब भतीजे इमरान ने मना लिया तलाक का मन, हो जायेंगे बीवी से अलग


सोहेल खान और सीमा खान के तलाक के बाद अब बॉलीवुड की एक और जोड़ी को लेकर अलग होने की खबरें सामने आ रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर खान के भतीजे और अभिनेता इमरान ने अपनी पत्नी अवंतिका से अलग होने का फैसला किया है। 2019 से उनके रिश्ते को लेकर कयास लगाए जा रहे थे लेकिन अब दोनों ने आखिरकार अपने रिश्ते को हमेशा के लिए खत्म करने का फैसला कर लिया है.

आमिर खान के भतीजे इमरान खान की शादीशुदा जिंदगी में काफी समय से चीजें ठीक नहीं चल रही हैं। इमरान काफी पहले अपनी पत्नी अवंतिका मलिक से अलग हो चुके हैं। खबरें थीं कि अवंतिका शादी को एक और मौका देना चाहती हैं।

टूट गई इमरान खान की शादी!

इमरान और अवंतिका का अध्याय अब खत्म होने की बात कही जा रही है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक इमरान और अवंतिका को साथ लाने के लिए उनके दोस्तों और रिश्तेदारों ने काफी कोशिश की. अवंतिका खासतौर पर इस शादी को भी बचाना चाहती थी। लेकिन उनके प्रयास रंग नहीं लाए। इमरान खान समझौता करने के मूड में नहीं हैं। वह विशेष रूप से अवंतिका के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी को एक और मौका नहीं देना चाहते हैं।

अवंतिका की कंपनी नहीं चाहते इमरान!


“अवंतिका अब यह भी समझ गई है कि इमरान के साथ फिर से घर बसाने की उसकी कोशिश का कोई फायदा नहीं है। क्योंकि इमरान इस रिश्ते को आगे नहीं ले जाना चाहते। ऐसे में लगता है कि इस कपल ने हमेशा के लिए अलग होने का फैसला कर लिया है। दोनों के लिए यह अध्याय समाप्त हो गया है। ,

धूमधाम से शादी की थी

अवंतिका और इमरान की शादी साल 2011 में हुई थी। इस शादी से उनकी एक बेटी है, जिसका जन्म 2014 में हुआ था। अवंतिका और इमरान की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। लेकिन उनकी शादी टिक नहीं पाई। दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ था कि रिश्ता टूटने की कगार पर था, इस पर सस्पेंस बना हुआ है। इमरान-अवंतिका पिछले दो साल से अलग रह रहे थे। अभी तक दोनों में से किसी एक के अलग होने की खबरों पर आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।