बोरे में ढेरो सिक्के भरकर लड़के ने खरीदी अपनी ड्रीम बाइक, सिक्कों को गिनने में लगे 10 घंटे


अक्सर लोग अपनी सेविंग कर के कुछ बड़ा लेना चाहते है वह पैसे काफी लम्बे समय से जोड़ना शुरू कर देते है ताकि वह उससे अपनी जरूरत का समान ले सके। अब आपको एक अजीबोगरीब मामले से रूबरू कराने जा रहे है जहाँ तमिलनाडु में एक अजीब बाइक डील सामने आई है. यहां एक लड़का अपनी ड्रीम बाइक को 1-1 के सिक्के के साथ खरीदने पहुंचा. बाइक की कीमत 2.6 लाख थी. उसने इतनी कीमत के सिक्के दिए. सिक्के गिनने में 10 घंटे लगे.आइये आपको बताते है पूरा मामला।

जानकारी के मुताबिक यूट्यूबर भूपति जो महंगी बाइक के शौकीन हैं अपने सपने को पूरा करने के लिए ढाई लाख रुपए का भुगतान एक-एक रुपए के सिक्कों में डीलर को चौंका दिया। भूपति अम्मापेटै के रहने वाले हैं। उनका बचपन से सपना था कि वह महंगी बाइक खरीदे। इसलिए वह गुल्लक में एक-एक के सिक्के जमा करते थे। इस तरह एकबारगी गुल्लक में दस हजार रुपए जमा हो गए। उस वक्त भूपति ने पता किया कि बाइक की कीमत ढाई लाख रुपए है।उसी वक्त भूपति ने सोचा क्यों न पूरी कीमत ही एक-एक रुपए के सिक्कों में चुकाई जाए। उस दिन से भूपति विभिन्न स्रोतों से सिक्कों को जुटाने में लग गए।

इस मामले में शोरूम मैनेजर महाविक्रांत ने कहना है कि पहले तो वह ये सिक्के लेने से मना करने वाले थे, लेकिन वह बूपथि को निराश नहीं करना चाहते थे, इसलिए वह सिक्कों में डील के लिए तैयार हुए. बैंक उनसे 1 लाख रुपये जमा करने पर 140 रुपये चार्ज करेगा. लेकिन उन्होंने फिर भी हामी भरी क्योंकि बूपथि का सपना था कि वह यह बाइक खरीदे और इसके लिए उसने ये पैसे जुटाए थे.महाविक्रांत ने बताया कि सिक्का मिलने के बाद उसे गिनने का काम शुरू किया. इसमें बूपथि, उसके चार दोस्त औऱ शोरूम के 5 स्टाफ लग गए.

बाइक लेने के सफर को उसने अपने मित्रो के साथ शुरू किया फिर ऐसा शो-रूम तलाशने लगा जहां सिक्कों में भुगतान संभव हो। उनकी यह तलाश अम्मापेट के शो-रूम में पूरी हुई। शो-रूम के अधिकारी सिक्कों में भुगतान लेने को सहमत हो गए। यूट्यूबर भूपति फिर खुशी-खुशी बोरियों में सिक्के लेकर प्रतिष्ठान गए। वहां फर्श पर सारे सिक्कों को ढेर लगाया गया। शो-रूम के कर्मचारियों व अधिकारियों ने करीब 10 घंटे की मशक्कत से इनको गिना। पूरे भुगतान की पुष्टि होने के बाद भूपति अपनी बाइक लेकर वहां से रवाना हुए।